Md Alquama

ऐ मेरे SMS मेरे दोस्‍त के पास जाना वो बिज़ी हो तो शोर मचाना जब वो फ्री हो जाए तो धीरे से मुस्‍कुराना और प्‍यार से कहना- बकरीद मुबारक कुबूल हो Happy Bakrid


ऐ मेरे SMS मेरे दोस्‍त के पास जाना वो बिज़ी हो तो शोर मचाना जब वो फ्री हो जाए तो धीरे से मुस्‍कुराना और प्‍यार से कहना- बकरीद मुबारक कुबूल हो Happy Bakrid

हवा को खुशबू मुबारकफिज़ा को मौसम मुबारकदिलों को प्‍यार मुबारकआपको हमारी तरफ से बकरीद मुबारक

मुबारक़ मौक़ा अल्‍लाह ने अता फरमाया,एक बार फिर बंदगी की राह पे चलाया,अदा करना अपना फर्ज़ तुम ख़ुदा के लिए…खुशी से भरी हो ईद-उल-अजहा आपके लिए!!!

अल्‍लाह आपको खु़दाई की सारी नेमतें दे,अल्‍लाह आपको खुशियां और अता करे,दुआ हमारी है आपके साथ,बकरा ईद पर आप और सबाब हासिल करें!!!

जब कभी बिन मांगे आप पर खुशियों की बरसात हो,जब कभी आपका दिल अंजानी खुशी से बेताब हो,तो समझ लेना कोई आपको दुआओं में याद कर रहा है!!!

समंदर को उसका किनारा मुबारक़,चांद को सितारा मुबारक़,फूलों को उसकी खुश्‍बू मुबारक़,दिल को उसका दिलदार मुबारक़,आपको और आपके परिवार को,ईद का त्‍योहार मुबारक़!!!

दीपक में अगर नूर न होता, तन्‍हा दिल यूं मजबूर न होता,मैं आपको ‘ईद मुबारक़’ कहने ज़रूर आता,अगर आपका घर इतना दूर न होता!!ईद मुबारक़!!!

चुपके से चांद कीरोशनी छू जाए आपकोधीरे से ये हवाकुछ कह जाए आपकोदिल से जो चाहते होमांग लो खुदा सेहम दुआ करते हैंमिल जाए वो आपको

ईद का चांद देखा तो…मेरी तन्‍हा हथेलियों परआंसू से इक दुआ सजीए खुदायाअगले बरस मेरी जिंदगी मेंया तो ये तन्‍हा-ए-दिन बाकी न रहेया फिर…जिंदगी के सिसकते लम्‍हे साथ छोड़ जाएं

ईद का चांद देखा तो…मेरी तन्‍हा हथेलियों परआंसू से इक दुआ सजीए खुदायाअगले बरस मेरी जिंदगी मेंया तो ये तन्‍हा-ए-दिन बाकी न रहेया फिर…जिंदगी के सिसकते लम्‍हे साथ छोड़ जाएं

सदा हंसते रहो जैसे हंसते हैं फूल दुनिया के सारे गम तुम जाओ भूल चारों तरफ हो खुश‍ियों का तराना इसी दुआ के साथ यार तुम्‍हें मुबारक हो बकरीद Happy Bakrid

सदा हंसते रहो जैसे हंसते हैं फूल, दुनिया के सारे गम तुम जाओ भूल, चारों तरफ फैलाओ खुशियों के गीत, इसी उम्मीद के साथ तुम्हें मुबारक हो बकरीद!!

Post a Comment

0 Comments