Md Alquama

Raksha Bandhan Shayari: 'अगर बहनें नहीं होंगी तो राखी कौन बांधेगा', भाई-बहन पर दिल छू लेने वाली शायरी



Kaamyabi tumhare kadam chume, Khushiyan tumhare charo aur ho, Par bhagwan se itni prarthana karne k liye Tum mujhe kuch toh commission do..! To my extremely lovable (but kanjus) brother… Just kidding as always.
Happy Raksha Bandhan Bhaiya

है ये कच्चे धागों का बंधन
टूट के भी कभी नहीं टूट पायेगा

बंधेगी राखियां सुनी कलाई पर
और तिलक माथे पर सज जायेगा

है ये बंधन एक विश्वास का
ज़िन्दगी भर साथ निभाएगा

राखी की हार्दिक शुभकामनाएं

या रब मिरी दुआओं में इतना असर रहे फूलों भरा सदा मिरी बहना का घर रहे अज्ञात

याद आई जब मुझे 'फ़रहत' से छोटी थी बहन मेरे दुश्मन की बहन ने मुझ को राखी बाँध दी एहसान साक़िब


ज़िंदगी भर की हिफ़ाज़त की क़सम खाते हुए भाई के हाथ पे इक बहन ने राखी बांधी अज्ञात

किसी के ज़ख़्म पर चाहत से पट्टी कौन बांधेगा अगर बहनें नहीं होंगी तो राखी कौन बाँधेगा मुनव्वर राना

बहनों की मोहब्बत की है अज़्मत की अलामत राखी का है त्यौहार मोहब्बत की अलामत  मुस्तफ़ा अकबर

बहन का प्यार जुदाई से कम नहीं होता अगर वो दूर भी जाए तो ग़म नहीं होता अज्ञात

ये लम्हा कुछ ख़ास हैं, बहन के हाथों में भाई का हाथ हैं, ओ बहना तेरे लिए मेरे पास कुछ ख़ास हैं तेरे सुकून की खातिर मेरी बहना, तेरा भाई हमेशा तेरे साथ हैं ….!!!

ओस की बूंदों से भी प्यारी है, मेरी बहना गुलाब की पंखुड़ियों से भी नाज़ुक है, मेरी बहना। आसमां से उतारी कोई राजकुमारी है सच कहूँ तो मेरी आँखों की राजदुलारी है मेरी बहना।
हैप्पी राखी 2020

सदा रोशन रहे तेरी राहें खुशियों से…., चांदनी भी देख कर तेरा मुख मुस्कुराती है पाना तुम अपनी मंज़िलों को, और आगे बढ़ना, कहते हैं दिल से निकली दुआ, रंग जरूर लाती है

सब से अलग हैं भैया मेरा सब से प्यारा है भैया मेरा कौन कहता हैं खुशियाँ ही सब होती हैं जहाँ में मेरे लिए तो खुशियों से भी अनमोल हैं भैया मेरा

दिल का ये रिश्ता आपकी कलाई पे बाँधा है दिल से ये नाता आपसे जोड़ा हैं टूटे ना ये बंधन हमारा कभी दिल से आपको अपना भैया माना है
रक्षाबंधन मुबारक हो भैया

चंदन का टीका रेशम का धागा; सावन की सुगंध बारिश की फुहार; भाई की उम्मीद बहना का प्यार; मुबारक हो आपको “”रक्षा-बंधन”” का त्योहार।
रक्षा-बंधन की हार्दिक शुभकामनाएं!.


Post a Comment

0 Comments